इंटरनेट पर अच्छी क्वालिटी में उपलब्ध है ये जबरदस्त फिल्में, एक बार जरूर देखें

0
1730

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दुनिया की एक बहुत बड़ी फिल्में इंडस्ट्री के रूप में जाने जाते हैं वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर दिन एक से बढ़कर एक अभिनेता और अभिनेत्रियों का एंट्री होता है जिनमें से कुछ ही अभिनेता और अभिनेत्री सफल हो पाते हैं जबकि बहुत सारे ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री होती है जो असफल हो जाते हैं जिसके चलते उनका कैरियर खिलाफ हो जाता है आज हम आप लोगों को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी ज्यादा है और लॉक डाउन के बीच को जरूर देखना चाहिए। दोस्तों यह फिल्में यूट्यूब पर अवेलेबल है जिन्हें आप फ्री में देख सकते हैं तो चले जानते हैं कौन कौन सी फिल्म है वे।

  1. साहो

दोस्तों अगर बात करें पहले नंबर की थी पहले नंबर पर मशहूर अभिनेता की फिल्म है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे आप नाम डाउन के दौरान देख सकते हैं इस फिल्म में मैं आपको काफी स्पेशल लव स्टोरी और साथ-साथ में एक्शन देखने को मिलेगी यदि आपके पास भी खाली समय है तो यूट्यूब मैं ऑफिस से फ्री में देख सकते हैं इस पिक्चर को देखने के बाद आपका माइंड पूरी तरह से सेटअप हो जाएगा क्योंकि इसमें आपको एक से बढ़कर एक क्लाइमेक्स देखने को मिलेगी साथ में एक से बढ़कर एक ताबड़तोड़ एक्शन भी देखने को मिलेंगी तो आपको इस फिल्म को एक बार जरूर देखना चाहिए। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में प्रभास है।

  1. Rambo: Last Blood

दोस्तों लाख डाउन के दौरान आपको इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए यह भी एक एक्शन से भरपूर फिल्म है जिसे आप खाली समय में यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं इस फिल्म को देखने के बाद आप हमारी तरह से सेटअप हो जाएगा क्योंकि इसमें एक से बढ़कर एक एक्शन क्लाइमैक्स देखने को आपको मिल जाएंगे वैसे देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की रेटिंग काफी अच्छी खासी है जिसके चलते इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी आपको इस फिल्म को एक बार जरूर देखना चाहिए।

  1. Laal Kaptaan

दोस्तों यदि आप लॉक डाउन के दौरान फ्री है तो आप इस फिल्म को एक बार जरूर देखें क्योंकि यह हिंदी में उपलब्ध एक एपिक ड्रामा फिल्म है और यूट्यूब में पूरी तरह से फ्री में उपलब्ध है जिसे आप आसानी से फ्री में देख सकते हैं इस फिल्म को देखने के बाद आप को पूरी तरह से मजा आ जाएगा आपको इसमें एक से बढ़कर एक क्लाइमैक्स ओर ड्रामा देखने को मिल जाएगी।