प्रेग्नेंट होने के बाद भी प्रमोशन में जुटी है,बिना शादी के बनेगी बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां

0
172

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दुनिया की एक बहुत बड़ी फिल्म इंडस्ट्री के रूप में जानी जाती है वैसे देखा जाए तो हर दिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेता और अभिनेत्रियों का एंटी होता है जिनमें से कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी नेता होते हैं जो सफल हो पाते हैं बाकी सब असफल हो जाते हैं जिसके कारण उनका काम हो जाता है और जो लोग बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सफल हो जाते हैं। दोस्तों जैसा कि आप सभी लोगों को मालूम है वर्तमान समय में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई जाने-माने चेहरे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुलासा कर दिया है की वह बीते 5 महीने से प्रेग्नेंट है । उनके इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है और लोग इनके बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं । कल्कि ने साल 2011 में बॉलीवुड निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप से शादी की थी लेकिन शादी के 4 साल बाद यानी 2015 में इनका तलाक हो गया ।

प्रेग्नेंट होने के बाद भी प्रमोशन में जुटी हुई है

आपको बता दें कि कल की को बहुत ही कम फिल्मों में देखा जाता है, लेकिन वह वेब सीरीज में काम करती है जी5 की आगामी सीरीज ‘भ्रम’ कल्की कोचलीन अभिनीत एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है । इस सीरीज के 8 एपिसोड शिमला में शूट किए गए हैं और इन दिनों कल्कि प्रमोशन में जुटी हुई है, इसका निर्देशन संगीथ सिवन के द्वारा किया गया है और इस सीरीज में वह हैरान कर देने वाले किरदार में नजर आने वाली है जिसका इनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है ।

बिना शादी किए बनेगी बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां

आपको बता दें कि कल्कि ने साल 2015 में अनुराग कश्यप से तलाक लिया था । बाद में बहुत ही कम ऐसे मौके है जब इन दोनों को साथ देखा गया । तलाक के बाद कल की लंबे वक्त से इजराइली क्लासिकल पियानिस्ट को डेट कर रही है और अब तो जल्द ही इनके घर खुशखबरी भी आने वाली है । बिना शादी किए वह बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने जा रही है ।ऐसा बॉलीवुड में पहली बार नहीं हुआ अर्जुन रामपाल, नीना गुप्ता, लीजा हेडन, एमी जैकसन जैसे कई कलाकार है जो बिना शादी किए बच्चे के मां बाप बन चुके हैं ।

दोस्तों, वैसे इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगे ? अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर रख सकते हैं और इस पोस्ट को लाइक शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद ।