साउथ के ये सुपरस्टार्स जो संपति के मामले में देते है अंबानी को भी मात,नंबर 4 के पास है इतनी प्रॉपर्टी !!

0
7529

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दुनिया की एक बहुत बड़ी फिल्म इंडस्ट्री के रूप में जानी जाती है वैसे देखा जाए तो हर दिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नए नए चेहरे देखने को मिलते हैं लेकिन उनके चेहरे कामयाब हो पाते हैं और जो चेहरे कामयाब हो जाते हैं उनके पास करोड़ों रुपए की संपत्ति आ जाती है जिसके चलते हैं वे काफी ज्यादा धनवान बन जाते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साऊथ इंडस्ट्री में भी एक से बढ़कर एक अभिनेता है आजकल साऊथ एक्टर भी पूरी दुनिया में फेमस है इन सितारों की पॉपुलेरिटी बॉलीवुड एक्टर्स से कम नहीं है।

आज हम आपको उन साऊथ के एक्टर्स के बारे में बताते है जो सबसे ज्यादा अमीर है।

1 विजय : दोस्तों आप सभी लोगों को तो विजय के बारे में जरूर मालूम होगा जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता के नाम से जाने जाते हैं और उन्होंने अभी तक साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं जिसके कारण विजय काफी ज्यादा फेमस अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। विजय को साऊथ में थलापति के नाम से भी जाना जाता है विजय अब तक 60 से ज्यादा फिल्मे कर चुके है विजय 200 करोड़ की सम्पति के मालिक है।

2 महेश बाबू : ऐसा हो ही नहीं सकता कि आप महेश बाबू के बारे में नहीं जानते होंगे, महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने चेहरे हैं तेलगु सुपरस्टार महेश बाबू साऊथ की फिल्मो में बचपन से काम कर रहे है महेश बाबू ने अब तक 25 फिल्मो में काम किया है महेश बाबू की कुल सम्पति 135 करोड़ रूपये है।

3 जूनियर एनटीआर : इजूनियर एनटीआर को उनके जबरदस्त लुक की वजह से जाना जाता है और वे भी भी कई बड़ी-बड़ी सी फिल्में दी हैं साऊथ फिल्मो के एक्शन हीरो एनटीआर की कई पीडिया साऊथ इंडस्ट्री पर राज करती आयी है जूनियर एनटीआर के पास लघभग 383 करोड़ की सम्पति है।

4 चिरंजीवी :चिरंजीवी ने अब तक 150 से ज्यादा फिल्मो में काम किया है चिरंजीवी साऊथ के सबसे अमीर अभिनेताओं मेंसे एक है उनके पास 1500 करोड़ की सम्पति है। इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें – धन्यवाद