अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने बचपन के बॉयफ्रेंड के बारे में बताई दिलचस्प बातें

0
18
Twinkle Khanna

बॉलीवुड अभिनेत्री की जानी मानी अभिनेत्री (Bollywood actress) ट्विंकल खन्ना केवल अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक। हाल ही में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी बचपन की लाइफ के बारे में कुल दिलचस्प बातें बताई है ट्विंकल खन्ना ने अपने स्कूल में घटित घटना के बारे में बताएं हैं यह बात उनके बॉयफ्रेंड से जुड़ा हुआ है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने बचपन के बॉयफ्रेंड के बारे में बताइए कुछ दिलचस्प बातें

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताएं कि वह एक बार स्कूल के कमरे में बंद हो गई थी और वह अकेली नहीं बल्कि उनके साथ उनके बचपन के बॉयफ्रेंड भी बंद हो गए थे फिर बाहर निकलने में उन्होंने एक ऐसा रास्ता सोचा जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। इसके साथ ही अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने स्कूल बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ डिटेल भी बताए हैं इस प्यार के साथ ट्विंकल खन्ना का एडवेंचर से भरा किस्सा लोगों को बेहद ही पसंद आया।

बॉयफ्रेंड ने ट्विंकल खन्ना को खिड़की से कूदना सिखाया

ट्विंकल खन्ना ने आगे बताते हुए कहा कि ” वह लड़का मेरे पास ही बैठा हुआ था और scuffed Mary Janes जूतों में मेरे पैर बेचैनी से हिल रहे थे। वह लड़का दिखने में तो भोला-भाला और खूबसूरत था। ऐसा लगता था भगवान ने उस लड़के को फुर्सत से बनाया हो इस सांचे में आने से पहले ट्विंकल खन्ना ने आर्टिकल में बताया है कि बॉयफ्रेंड ने उन्हें खिड़की से कूदना सिखाया था, ट्विंकल खन्ना ने बताया कि जब वे दोनों स्कूल के एक कमरे में बंद हो गए थे और सारे लोग अपने अपने घर चले गए थे तब हम दोनों खिड़की से कूद कर बाहर निकले थे।

इसके अलावा अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने यह भी कहा कि अगर आज वह लड़का मुझे कहीं मिल जाता है तो शायद उसे पहचानना मेरी नामुमकिन हो सकता है, अगर आ जाओ मेरे सामने से भी गुजरे तो शायद मैं उसे नहीं पहचान पाऊंगी और वह भी मुझे शायद नहीं पहचान पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here