बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा ने बताइए वरुण धवन की शादी में शामिल ना होने की असली वजह, जानें पूरी खबर

0
17
Bollywood superstar Govinda reveals the real reason for not attending Varun Dhawan wedding know the whole news

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार गोविंदा जो अपने डांस और एक्टिंग के लिए लोगों के दिल में आज रात करते हैं। गोविंदा को डांसर के रूप में बहुत पहले से ही काफी ज्यादा प्यार दिया जा रहा है। हाल ही में गोविंदा ने इस बात को पूरी तरह से क्लियर कर दिया है कि उन्होंने वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में शामिल क्यों नहीं हुए थे।

जानकारी के लिए बता दें 24 जनवरी को मुंबई केअलीबाग में वरुण और नताशा दलाल ने शादी की थी, जिसमें वरुण धवन और नताशा के परिवार और उनके करीबी दोस्त शामिल हुए थे। वरुण और नताशा की शादी में फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर अर्जुन कपूर मनीष मल्होत्रा जैसे कई दिग्गज कलाकार इनकी शादी में दिखाई दिए थे।

अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार गोविंदा ने वरुण की शादी में शामिल ना होने की कुछ खास बातें बताएं हैं गोविंदा ने बताते हुए कहा कि राजनीति छोड़ने के बाद मैं थोड़ा परेशान हुआ था, लग रहा था कि उस समय मेरे सेक्रेटरी डेविड धवन काम कर रहे थे और 1 दिन सचिवरि मेरे साथ बैठे हुए थे, तभी डेविड धवन का मेरे पास फोन आया फोन को मैंने स्पीकर कर के बाद कहा, मैंने सुना है डेविड धवन कह रहे हैं कि गोविंदा बहुत सवाल करने लगे हैं, इतना सवाल कि मेरा दिल नहीं है उसके साथ काम करने का यह बात सुनकर मेरा दिल टूट गया। और फिर कुछ महीनों तक मैंने उनसे दोबारा बात नहीं की।

बॉलीवुड के चीची नाम से प्रसिद्ध गोविंदा और जाने-माने प्रोड्यूसर डायरेक्टर डेविड धवन ने 18 फिल्मों में काम किए हैं, एक समय में गोविंदा और निर्देशक डेविड धवन एक अच्छे दोस्त हुआ करते थे दोनों ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया है लेकिन अब ऐसे हालात हो गए हैं कि एक दूसरे से यह दोनों अब बात नहीं करते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here