इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने विकेटकीपर ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान कहा एक टेस्ट में अच्छी विकेट कीपिंग से यह साबित होता है कि आप..

0
11
Former England captain Rishabh Pant is a big deal

वैसे तो आप सबको मालूम है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने के बाद अब भारत और इंग्लैंड के मध्य चार टेस्ट सीरीज चल रहा है जिस पर भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं। यहां तक की विकेटकीपर और दमदार बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भी मुकाबले खेले हैं जिसमें भारत को अच्छी जीत दिलाने में कामयाब साबित हुए और दूसरी पारी के दौरान उन्होंने नाबाद 89 रन बनाए थे।

लेकिन ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई के क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए मैच के दौरान भी काफी बेहतरीन प्रदर्शन दिखाए है। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग के लिए काफी खुश हैं लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने यह कहा कि सिर्फ एक ही मैच में अच्छा करने से अच्छे नतीजे पर विचार करना गलत होगा। वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि ऋषभ पंत को इसे लगातार बनाए रखना चाहिए

एक शो के दौरान बातचीत करते हुए पूर्व इंग्लैंड के कप्तान ने कहा कि हम जानते ही हैं कि वह मैदान पर काफी बढ़िया खेल खेलते हैं और हंसी ठिठोली करते हुए भी दिखाई देते हैं लेकिन आपके पास काबिलियत होनी चाहिए कि आप गेम को कैच करें मेरे हिसाब से इस मैच के दौरान उनकी विकेटकीपिंग काफी बेहतरीन देखने को मिली है और यह भारत की टीम के लिए काफी बेहतर भी है।

उन्होंने बताते हुए आगे कहा कि मुझे लगता है कि धीरे-धीरे ऋषभ पंत ने काफी अच्छी सुधार देखने को मिल रही है वह ट्रेनिंग ही काफी मेहनत के साथ कर रहे हैं, उन्हें एक अच्छा और बेहतरीन विकेटकीपर बनने में थोड़ा समय लगेगा लेकिन एक अच्छा टेस्ट मैच में आपको बेहतर विकेटकीपिंग करने का मौका मिल रहा है, उन्हें अपने अच्छे प्रदर्शन को ऐसे ही जारी रखनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here