The Kapil Sharma Show में एक बार फिर से कपिल शर्मा के साथ काम करने वाले हैं सुनील ग्रोवर

0
26
The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show छोटे पर्दे का सबसे बड़ा कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो जो पूरे साल दर्शकों का मनोरंजन के लिए बेहतरीन टीवी शो माना जाता है।

The Kapil Sharma Show

वैसे तो आप सबको मालूम है कि द कपिल शर्मा शो छोटे पर्दे का बड़ा कॉमेडी शो माना जाता है। कपिल शर्मा और उनके पूरे ग्रुप वाले दर्शकों को पूरे साल हंसाने का काम करते हैं। कपिल शर्मा न केवल टीवी शो पर ही बल्कि हर किरदार में लोगों को अपनी और आकर्षित करने में बेहतरीन कला का प्रदर्शन कर चुके हैं कपिल शर्मा के साथ कृष्णा अभिषेक कीकू, शारदा, सुमोना चटर्जी और चंदन जब भी स्टेज पर आते हैं तो तहलका मचा देते हैं।

लेकिन इन सबके बावजूद एक कलाकार है जो कपिल शर्मा शो के साथ काम क्या करता था आज उसे लोग बेहद ही ज्यादा याद करते हैं वैसे आपने अंदाजा लगा ही लिया होगा कि हम किसकी बात कर रहे हैं जी हां आपने सही सुना हम सुनील ग्रोवर की बात कर रहे हैं।

भले ही आज सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा शो से झगड़ा होने के बाद शो में काम नहीं कर रहे हैं लेकिन फिर भी लोग उनका निभाया हुआ किरदार गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी को नहीं भूले हैं। ज्यादातर लोग आज के समय में सुनील को कपिल शर्मा शो में वापस लौटने की डिमांड कर रहे हैं और यह डिमांड भी अब पूरी होने वाली है, क्योंकि कई सालों बाद सुनील एक बार फिर से कपिल शर्मा शो के साथ काम करने वाले हैं और लोगों का एक बार फिर से बेहतरीन मनोरंजन करवाने वाले हैं।

The Kapil Sharma Show

कोमोई.कॉम के अनुसार यह पता चला है कि बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान सुनील और कपिल शर्मा के बीच लड़ाई सूरज ने लगे हैं सलमान खान की सुनील के साथ अच्छी बोर्डिंग है, इसीलिए अब सलमान खान या चाहते हैं कि एक बार फिर से इनकी कॉमेडी दर्शकों को देखने को मिले। अब मेकर्स भी एक बार सुनील को फिर से कॉमेडी शो में वापस बुलाना चाहते हैं अब देखना यह होगा कि सुनील अब क्या फैसला लेते हैं क्या वह आना चाहते हैं या फिर नहीं।

शायद आप लोगों को यह मालूम होगा कि कुछ साल पहले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में लड़ाई हो गई थी जिसके बाद सुनील ने कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया था। झगड़ा होने के बाद कपिल शर्मा ने उनसे माफी भी मांगी थी और मनाने की कोशिश भी किया था लेकिन सुनील मानना नहीं चाहते थे। हालांकि इन दोनों की ऑफ स्क्रीन मुलाकात कई बार हो चुकी है इन दोनों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं भी दिए हैं। और एक बार फिर से समझ में काम करना चाहते हैं अगर खबरों की माने तो दर्शकों को एक बार फिर से सुनील ग्रोवर मशहूर कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो में देखने को मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here