Bollywood News: सनी देओल के साथ जब ऐश्वर्या राय ने काम करने से किया था मना, तो भड़क गए थे सनी देओल

0
33
Bollywood News

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल बॉलीवुड में लगभग 4 दशक पहले सबसे दमदार अभिनेताओं में से एक माने जाते थे। अपने करियर में सनी देओल ने कई दमदार फिल्मों में बेहतरीन भूमिका निभाते हुए तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। सनी देओल को एक एक्शन हीरो के तौर पर पहचाना जाता है। एक समय ऐसा था जब सनी देओल को किसी फिल्म के लिए सबसे दमदार अभिनेता माने जाते थे क्योंकि जिस फिल्मों में सनी देओल होते थे वह फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म होता था। लेकिन सनी देओल को कुछ ऐसे भी दिन देखने पड़े हैं जब कई अभिनेत्रियों के साथ काम करने से इंकार किया करते थे।

सनी देओल को उनके फिल्म घायल के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्म फेयर अवार्ड भी दिया गया था। इस फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्री में काफी बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में अपना कला का प्रदर्शन किया था।

जानकारी के लिए बता दे घातक फिल्म में सनी देओल के ऑपोजिट सबसे पहले बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी को कास्ट किया गया था। लेकिन बाद में मीनाक्षी शेषाद्रि को किया गया।

दरअसल इस फिल्म के लिए श्रीदेवी ने इसलिए मना किया था कि उस फिल्म में हीरो का रोल सबसे ज्यादा पावरफुल होने वाला था।

शिव इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा था कि मैं एक फिल्म के लिए दमदार अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को हमारे फिल्मों में काम करने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने भी मेरे साथ काम करने से इंकार कर दिया था। मैंने कई और बड़े ऐक्टरों से भी बात की लेकिन मेरे साथ काम करने से किसी ने हां में हां नहीं मिलाई।

सनी देओल का मानना है कि बॉलीवुड के बड़े अभिनेत्रियां सलमान खान, शाहरुख खान रितिक रोशन जैसे स्टार के साथ काम करना ही पसंद करती हैं हम तो बहुत छोटे कलाकार हैं।

सनी देओल ने आगे यह भी कहा था कि जब मैं इन अभिनेत्रियों को मेरे साथ काम करने के लिए कहा और इन्होंने जब मना किया तो मुझे बहुत गुस्सा भी आया था। लेकिन मैंने कभी भी आगे चलकर उनके साथ किसी भी फिल्मों का हिस्सा नहीं रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here