जैकलिन फर्नांडीस के बारे में रोचक तथ्य

0
4674

नमस्कार मित्रों आप सभी लोगों का इस चैनल पर हार्दिक स्वागत है आज हम आप लोगों को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद आप लोगों को मालूम नहीं होगा वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दुनिया की एक बहुत बड़ी फिल्म इंडस्ट्री के रूप में जानी जाती है।

जिसके चलते बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सफलता हासिल करना बहुत ही कठिन है लेकिन कुछ ऐसे भी नसीब वाले होते हैं जिन्हें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आसानी से सफलता मिल जाती है और उनकी फिल्में हिट साबित हो जाती है। आज हम आप लोगों को एक ऐसे ही फेमस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं तो चलिए जानते हैं उस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में कुछ रोचक जानकारी।

जैकलिन फर्नांडीस के बारे में रोचक तथ्य-

  1. जैकलिन फर्नांडीस जी का जन्म 11 अगस्त सन 1985 को हुआ था और जहाज में जन्मे थे उस जगह का नाम बहरीन था।
  2. जैकलिन फर्नांडीस साल 2006 आई मिस श्रीलंका यूनिवर्स ही रह चुकी है।
  3. जैकलिन फर्नांडीस को ठीक से हिंदी बोलना भी नहीं आता और यह हिंदी फिल्म की सफल अभिनेत्री मानी जाती हैं।
  4. जैकलिन फर्नांडीस को घरेलू उपचार के बारे में हर तरह की चीजें मालूम है और यह हर वह नॉलेज को अपने सोशल मीडिया पर बताते भी हैं आप यह भी कह सकते हैं कि यह दीवानी है।
  5. जैकलिन को सुबह उठते ही गर्म पानी में एक चम्मच साइडर विनेगर का सेवन करना काफी अच्छा लगता है और यह सेहत के लिए भी काफी ज्यादा फायदेमंद होता है।
  6. आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि जैकलीन फर्नांडीज को ब्राइट रंग की लिपस्टिक लगाने का बहुत शौक है। जैसे- पिंक,पीच, रेड।
  7. जैकलिन अपने बालों को काफी ध्यान रखते हैं और वह हर हफ्ते एक बार अपने बालों पर नारियल तेल से मसाज करते हैं जिससे इनकी बालों में चमक हमेशा बनी रहती है।
  8. जैकलिन फर्नांडीस को ज्वेलरी कपड़ों काफी ज्यादा शौक है और यह इन्हीं चीजों पर सबसे ज्यादा पैसा खर्चा भी करती हैं।
  9. जैकलिन को अपने परिवार के साथ समय बिताने काफी अच्छे लगते हैं और इन्हें अपने परिवार के लिए खाना बनाना भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं।
  10. जैकलीन फर्नांडीस कोहो जोधा अकबर और ब्लाइंड जैसी फिल्में बनाना काफी ज्यादा पसंद था और यह यही रोल करना चाहती थी।